May 18, 2024
IPL 2024: Angkrish Raghuvanshi reveals 'main man' behind success after Vizag blitz

डीसी के खिलाफ विजाग में अपने धमाकेदार प्रदर्शन के बाद, केकेआर के अंगकृष रघुवंशी ने अपनी सफलता के पीछे मुख्य व्यक्ति का खुलासा किया और पूरी केकेआर टीम को यह पारी समर्पित की। अंगक्रिश ने अपने करियर के अंतिम सपने का भी खुलासा किया।

संक्षेप में
  • डीसी के खिलाफ अंगक्रिश ने 27 गेंदों पर 54 रन बनाए
  • अंगक्रिश ने यह पारी अपने केकेआर टीम के साथियों और सहयोगी स्टाफ को समर्पित की
  • आईपीएल 2024 में केकेआर का अगला मुकाबला 8 अप्रैल को सीएसके से होगा

डीसी के खिलाफ अपनी अविश्वसनीय पारी के बाद, केकेआर के अंगकृष रघुवंशी ने कहा है कि उनकी सफलता के पीछे ‘मुख्य व्यक्ति’ अभिषेक नायर थे, जो उन्हें बचपन से प्रशिक्षण दे रहे हैं। अंगक्रिश ने आरसीबी के खिलाफ आखिरी गेम में इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में पदार्पण किया, लेकिन उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। 18 वर्षीय खिलाड़ी को डीसी के खिलाफ मैच के दौरान नंबर 3 पर आने की अनुमति दी गई और उन्होंने सुनील नरेन के साथ दोनों हाथों से मौका लिया, जिन्होंने डीसी की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दीं।

अंगक्रिश ने सुनील नरेन के साथ 104 रनों की साझेदारी की और अपने पहले ही बल्लेबाजी प्रदर्शन में अपना पहला आईपीएल अर्धशतक बनाया, क्योंकि केकेआर ने अपने 20 ओवरों में 272 रन बनाए। अंगक्रिश ने सिर्फ 27 गेंदों में 54 रन बनाए और इस पारी को नायर और केकेआर टीम के बाकी खिलाड़ियों को समर्पित करने का फैसला किया।

| डीसी बनाम केकेआर हाइलाइट्स | स्कोरकार्ड |

युवा खिलाड़ी ने छक्के के लिए शानदार रिवर्स स्वीप खेला था और खुलासा किया था कि नायर ही थे जिन्होंने उन्हें ऐसे शॉट खेलने के लिए प्रशिक्षित किया था और बचपन से ही उनके साथ काम कर रहे थे।

“मैं इस पारी को अपने कोच अभिषेक नायर और अपने साथियों और सहयोगी स्टाफ को समर्पित करना चाहता हूं। मैंने उनके साथ रहकर बहुत कुछ सीखा है। अभिषेक सर बचपन से ही मेरे साथ काम कर रहे हैं। यह सब रिवर्स स्वीप और सब कुछ, उन्होंने मुझे बहुत अभ्यास कराया, इसलिए मुख्य व्यक्ति केवल वही हैं,” अंगक्रिश ने कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *