May 18, 2024
GGT vs PBKS IPL 2024

GGT vs PBKS IPL 2024 Live Score: Shikhar Dhawan-led Punjab Kings Eye Second Win of the Season as They Face Gujarat Titans

गुजरात टाइटंस बनाम पंजाब किंग्स लाइव स्कोर, आईपीएल 2024: 2022 चैंपियन गुजरात टाइटंस गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 17वें मैच में बारहमासी अंडरअचीवर्स पंजाब किंग्स से भिड़ेंगे।

गुजरात टाइटंस बनाम पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 लाइव स्कोर: आईपीएल की कार्रवाई जारी रहने के बीच शुबमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटन्स गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। पूर्व सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के साथ आ रहा है जबकि बाद वाले को अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने हराया है।

मेजबान टीम इस सीजन में अब तक अपने घर में अजेय रही है। हालांकि गेंदबाजी ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन टूर्नामेंट में अब तक बल्लेबाजी इकाई कमजोर रही है। हालाँकि, पिछले गेम में पारी को समाप्त करने के लिए डेविड मिलर की पारी बल्लेबाजी के लिए अपना आत्मविश्वास वापस पाने के लिए आवश्यक शॉट हो सकती है।

दूसरी ओर पंजाब किंग्स को सामूहिक रूप से क्लिक करने की जरूरत है। हालाँकि कागज़ पर वे एक सभ्य पक्ष की तरह दिखते हैं, लेकिन वे पिछले वर्षों की तरह ही असंगत प्रतीत होते हैं। जिस दिन बल्लेबाजी अच्छी होती है, गेंदबाजी इकाई अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रहती है और इसका विपरीत भी होता है। आखिरी गेम में धवन और बेयरस्टो के फॉर्म में आने से पीबीकेएस आईपीएल 2024 की अपनी दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *