May 18, 2024
Suresh Raina on the Unexpected IPL 2020 Season Withdrawal: "Gangsters Killed Entire Family"

Suresh Raina on the Unexpected IPL 2020 Season Withdrawal: "Gangsters Killed Entire Family"

2020 सीज़न मिस करने के बाद, सुरेश रैना अगले साल सीएसके में लौट आए और उन्हें खिताब जीतने में मदद की।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के दिग्गज सुरेश रैना ने यूएई में आईपीएल 2020 सीज़न से हटने के बहुचर्चित विवाद पर खुलकर बात की है। कोरोनोवायरस महामारी के बीच, रैना ने बाकी खिलाड़ियों के साथ देश की यात्रा की थी, लेकिन व्यक्तिगत कारणों और सीओवीआईडी ​​​​-19 बायो-बबल व्यवस्था का हवाला देते हुए सीजन की शुरुआत से पहले ही बाहर हो गए। रैना के पद छोड़ने के फैसले को लेकर अलग-अलग सिद्धांत थे। ऐसी ही एक अफवाह में दावा किया गया कि बालकनी वाले होटल के कमरे से इनकार करने के बाद रैना ने बायो-बबल छोड़ दिया।

अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए रैना ने खुलासा किया कि पंजाब में उनके रिश्तेदारों की मृत्यु के बाद उन्होंने अपने पिता और रिश्तेदारों के साथ समय बिताने के लिए टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया था।

“परिवार में शोक था, मैं पंजाब चला गया। मेरे चाचा के परिवार में मौतें हुईं। कच्छा गिरोह… जो अपने शरीर पर तेल लगाकर आते हैं। गैंगस्टरों के एक समूह ने पूरे परिवार को मार डाला, मेरी दादी वहां थीं यह पठानकोट में भी हुआ था। इसलिए मैं वहां गया था। लेकिन आईपीएल में बायो-बबल था, जहां हम वापस नहीं आ सके, उन्होंने जो किया, मेरा पूरा परिवार तनाव में था, मुझे लगा कि आगे क्रिकेट आएगा रैना ने लल्लनटॉप पर बातचीत के दौरान कहा, मैं कभी भी खेल सकता हूं, सबसे पहले मेरा परिवार महत्वपूर्ण है।

और अधिक क्रिकेट कहानियाँ पढ़ें:

कल आईपीएल मैच किसने जीता? कल रात के आरआर बनाम एमआई मैच के सर्वश्रेष्ठ क्षण

Gangsters Killed Entire Family": Suresh Raina On Sudden IPL 2020 Season Withdrawal | Cricket News

रैना ने आगे खुलासा किया कि उनके देश में स्थिति अराजक है और चल रही महामारी ने स्थिति को और खराब कर दिया है।

“हां, मैंने एमएस धोनी और टीम प्रबंधन को बताया। परिवार पहले आता है। फिर मैं वापस आया, हमने 2021 सीज़न खेला। हमने ट्रॉफी जीती। लेकिन पिछले साल, परिवार अराजकता में था। वे सभी पहले से ही उदास थे उन्होंने कहा, ”कोविड-19 और फिर ऐसा हुआ, मैंने सोचा कि मुझे घर जाना चाहिए और अपने परिवार के साथ रहना चाहिए।”

2020 सीज़न से चूकने के बाद, रैना अगले वर्ष सीएसके में लौट आए और उन्हें खिताब जीतने में मदद की।

यह उनका आखिरी सीज़न साबित हुआ क्योंकि उसी साल बाद में उन्होंने खेल के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करने का फैसला किया।

 

Click Here If you want to read IPL News in Different languages IPL News in HindiIPL News in EnglishIPL News in Tamil, and IPL News in Telugu.

यह भी जांचें : 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *