May 19, 2024
Watch: SRH unleash mayhem as a furious Virat Kohli yells at his teammates and kicks the ground.

Watch: SRH unleash mayhem as a furious Virat Kohli yells at his teammates and kicks the ground.

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बाउंड्री-हैवी क्लैश में विराट कोहली का प्रदर्शन खराब रहा। वह हताश, निराश, क्रोधित, असहाय दिखे क्योंकि SRH बल्लेबाजों ने आरसीबी के गेंदबाजों के साथ मक्खन में गर्म चाकू की तरह व्यवहार किया।

ऐसी पिच पर जो बल्लेबाजी के लिए स्वर्ग थी, SRH ने आईपीएल इतिहास में सर्वोच्च टीम स्कोर का अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया, जो लगभग तीन सप्ताह पहले मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनाया गया था। एक अत्यंत विश्वसनीय आक्रमण में, ट्रैविस हेड, हेनरिक क्लासेन, एडेन मार्कराम, अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद ने SRH को 20 ओवरों में 287/3 के विशाल स्कोर तक पहुँचाया।

नरसंहार के बीच, कोहली को कैमरे पर कैद किया गया, जिस तरह से SRH आरसीबी के गेंदबाजों के साथ व्यवहार कर रहा था। उन्होंने मैदान पर लात मारी, अपने साथियों पर चिल्लाए और इस बात पर निराशा व्यक्त की कि कितनी आसानी से बाउंड्री दे दी गईं।

बाद में, 42 रन पर मयंक मारकंडे द्वारा बोल्ड किए जाने के बाद कोहली खुद पर गुस्सा हो गए। आरसीबी के सलामी बल्लेबाज ने अपनी टीम को 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए छह चौकों और दो छक्कों के साथ शानदार शुरुआत दी थी, लेकिन लेग्गी एसआरएच ने गूगल के साथ इसे विफल कर दिया।

और अधिक क्रिकेट कहानियाँ पढ़ें:आईपीएल 2024: एमआई बनाम सीएसके: एक मकसद के लिए ‘हिटमैन’; रोहित शर्मा चुनिंदा क्लब में शामिल हो गए और ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए

हालाँकि, आरसीबी ने एसआरएच के खिलाफ एक उत्साही लड़ाई लड़ी, भले ही उन्हें आईपीएल 2024 की अपनी छठी हार का सामना करना पड़ा।

122 रन पर अपनी आधी टीम खोने के बाद, घरेलू टीम को दिनेश कार्तिक ने लड़ाई में बनाए रखा, जिन्होंने शक्तिशाली शॉट्स के साथ एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की सीमा को पार कर दिया, उन्होंने 35 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली, लेकिन आरसीबी 20 ओवरों में 262/7 पर समाप्त हुई। . SRH ने सीज़न की अपनी चौथी जीत हासिल की और वर्तमान में अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

आरसीबी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव किए, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज को बाहर कर दिया, लेकिन इससे वांछित परिणाम नहीं मिला। इस रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एक्शन में लौटने से पहले आरसीबी के पास नरसंहार से निपटने के लिए पांच दिन का समय होगा।

Click Here If you want to read IPL News in Different languages IPL News in HindiIPL News in EnglishIPL News in Tamil, and IPL News in Telugu.

यह भी जांचें : 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *